dream11 में दो युवकों ने जीते 3 करोड़ एक साथ और अपनी टीम दिखाकर बताया इन खिलाड़ियों को किया था चयनित।

Dream 11 Winning Story’: dream11 में हर रोज कोई ना कोई करोड़पति बनता है इसी तरीके से रातको दो युवक टीम बनाकर स गए सुबह उठकर देखा तो एक ने एक करोड़ तो दूसरे ने 2 करोड रुपए जीत लिए इस प्रकार वह दोनों ही करोड़पति बन चुके हैं। यह मामला दिल्ली कैपिटल और राजस्थान रॉयल्स के बिच हुए आईपीएल मैच में देखने को मिला।

इन दोनों युवकों का करोड़पति बनने का सपना एक साल के अंदर ही पूरा हो गया है। यह पिछले साल 2023 से आईपीएल के माध्यम से dream11 टीम बना रहे थे इन्होंने 2024 के अंदर ही मात्र 1 साल में ही अपने सपने को साकार करके दिखाया है। इन युवकों ने अपनी टीम को भी साझा किया है।

प्रथम युवक जिसने 2 करोड़ जीते किस प्रकार बनाई थी टीम

यह युवक अप्रैल 2023 से dream11 खेल रहा था। जिन्हें बहुत जल्द 2 करोड़ रूपए जीत लिए है। इस बंदे के dream11 पर लगभग 15000 फॉलोअर्स है। इस युवक का स्किल स्कोर 562 है। इस युवक ने dream11 पर सिर्फ दो ही टीम बनाई थी जिसमें से दूसरी के द्वारा ही 2 करोड़ जीत लिए है। इस हिसाब से इस बंदे की ड्रीम 11 परफॉर्मेंस काफी हाई है।

इस युवक ने किस प्रकार से टीम बनाई और इसकी टीम को आप स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं। इसी वक्त की फाइल मुनमुन मिसफिट्स के नाम से है। इस बनाई गई टीम्स के द्वारा 986 पॉइंट्स मिले जिसमें संजू सैमसंग ने 260 पॉइंट्स दिए। जो यहां पर कैप्टन के रूप में चयनित किया गया खिलाड़ी था। बॉयज कैप्शन के यादव जिसमें 105 पॉइंट्स दिए। बाकी आप नीचे स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं।

दूसरा युवक जिसने एक करोड़ जीते किस प्रकार टीम बनाई

यह युवक भी पिछले वर्ष जनवरी 2023 से खेल रहा है जिसे सिर्फ एक टीम बनाकर ही यह कारनामा कर दिखाया है दिल्ली कैपिटल और रॉयल्स राजस्थान के बीच इस युवक ने dream11 पर सिर्फ एक टीम बनाई थी जिसके माध्यम से यह युवक एक करोड़ रूपये जीत चुका है। Dream11 पर लगभग इस युवक के 6000 फॉलोअर्स हैं। और इस युवक का स्केल स्कोर भी 562 है। इस हिसाब से इस बंदे की परफॉर्मेंस dream11 पर बहुत हाई है।

सिर्फ एक टीम बनाकर जीतने वाले इस युवक का नाम की प्रोफाइल पीप्रकाश परफॉर्मेस के नाम से है। इस युवक ने किस प्रकार से टीम बनाई थी आप नीचे स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं। कि युवक ने संजू सैमसंग को कप्तान और आर अश्वनीको वॉइस कप्तान बनाया था जिसके अनुसार संजू सैमसंग के द्वारा 260 पॉइंट्स और आर अश्वनी के द्वारा 142.5 पॉइंट्स मिले थे। कुल मिलाकर सभी खिलाड़ियों से 984.5 पॉइंट्स मिले जिन्होंने इस बंदे कोकरोड़पति बना दिया।

अपने दोस्तों को भेजे

Leave a comment