उत्तर प्रदेश पुलिस Constable भर्ती आंसर Key : UP Police Re Exam Answer Key 2024 यहां से डाउनलोड करें।

उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती : उत्तर प्रदेश कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा रद्द होने के बाद दोबारा 6 महीने के अंदर सफलतापूर्वक करवा ली गई है सभी सीटों के एग्जाम हो चुके हैं और छात्र अपनी आंसर की का इंतजार कर रहे हैं लगभग किसी सरकारी नौकरी की परीक्षा के एक सप्ताह बाद प्रश्न पत्र के उत्तर पत्र को जारी कर दिया जाता है।

उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल भर्ती: उत्तर प्रदेश कांस्टेबल भारती री एग्जाम अगस्त के अंतिम सप्ताह में कराया गया था आंसरकि 15 सितंबर तक जारी होने की उम्मीद है। छात्र यूपी पुलिस भर्ती बोर्ड की वेबसाइट के माध्यम से ऑप्शन आंसर कीडाउनलोड कर सकते हैं।

यूपी पुलिस कांस्टेबल उत्तर कुंजी 2024 जल्द ही: तिथियां, अनौपचारिक कुंजी

यूपी पुलिस कांस्टेबल उत्तर कुंजी जल्द ही जारी की जाएगी। यह 23, 24, 25, 30, 31 अगस्त 2024 को आयोजित लिखित परीक्षा की पुनः परीक्षा के लिए है। अनंतिम उत्तर कुंजी UPPRPB की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होगी, साथ ही उस पर आपत्ति उठाने की सुविधा भी होगी। यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट से उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं। इस लेख में यूपी पुलिस कांस्टेबल उत्तर कुंजी के बारे में महत्वपूर्ण विवरण देखें।

  • बोर्ड एक अनंतिम और एक अंतिम उत्तर कुंजी जारी करता है। अभ्यर्थी अनंतिम उत्तर कुंजी में उल्लिखित प्रतिक्रियाओं के विरुद्ध आपत्तियाँ (यदि कोई हो) प्रस्तुत कर सकते हैं।
  • अनंतिम उत्तर कुंजी के विरुद्ध आपत्तियों पर विचार करने के बाद अंतिम उत्तर कुंजी जारी की जाती है।

यूपी पुलिस कांस्टेबल उत्तर कुंजी पीडीएफ डाउनलोड लिंक

हालांकि आधिकारिक यूपी पुलिस कांस्टेबल उत्तर कुंजी अभी तक जारी नहीं की गई है, लेकिन उम्मीदवार हमारे विशेषज्ञों द्वारा तैयार अनौपचारिक उत्तर कुंजी को संदर्भ के लिए डाउनलोड कर सकते हैं।

अपने दोस्तों को भेजे

Leave a comment